करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा
करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर से जुडी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल अदाकारा के ससुराल में चोरी हो गई है। सामने आने वाली रिपोर्ट को देखा जाए तो चोरों ने एक्ट्रेस के दिल्ली वाले घर से 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व नकदी चुरा ली है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सोनम कपूर ( Sonam Kapoor Delhi House ) की दादी सास की तरफ से तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। ऐसी खबर है कि अब इस मामले में तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ ऐसा भी कहा जा रहा है कि हाईप्रोफाइल केस होने के चलते मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

हालाँकि इस बीच सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट किये हैं जिन्हे देख लोगों का कहना है उन्हें चोरी से कोई फर्क नहीं पड़ा। जी दरअसल सोनम कपूर ने एक पोस्ट एक बुक से जोड़कर की है और अपनी दूसरी पोस्ट में उन्होंने जया बच्चन को जन्मदिन विश किया है। इसी के चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है- बड़े बाप की लड़की ऐसी ही होती है। वहीं कई लोगों का कहना है- 'इनको घंटा फर्क नहीं पड़ता।' इस तरह के कई कमेंट यूजर्स सोनम के पोस्ट पर कर रहे हैं। अगर बात करें घटना के बारे में तो इस मामले को लेकर सर्च टीमों का गठन किया गया है।

जी हाँ मिली जानकारी के तहत सोनम कपूर और आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के दिल्ली वाले घर में 25 नौकर, 9 केयर टेकर के अलावा ड्राइवर और माली काम करते हैं। वहीं अब पुलिस इन सभी की अच्छे से छानबीन कर रही है और पूछताछ में जुटी हुई है। इसी के साथ क्राइम ब्रांच की टीम के अलावा एफएसएल की टीम को भी मामले में जोड़ा गया है। जी दरअसल इस मामले को हाइप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने दबा रखा था लेकिन अब यह खुलकर सामने आया है।

रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट देना चाहती थीं दीपिका, ऋषि कपूर ने गुस्से में कही थी ये बात

सोनम कपूर के घर हुई करोड़ों की चोरी!, जांच में जुटी पुलिस

सफ़ेद साड़ी में दिखा सोनम कपूर का स्टनिंग लुक, फोटोज देख फैंस भी हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -