आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह
Share:

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के जाने माने नाम में से एक कहे जाए है। अभिनेता की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिलती है। उत्तर भारत के लोग भी महेश बाबू को बहुत पसंद भी किया जाता है और बॉलीवुड की मूवी में काम करते देखना चाहते हैं। हालांकि महेश बाबू ने बॉलीवुड में काम करने से इंकार कर दिया है। 

महेश बाबू हाल ही में हैदराबाद के पब्लिक इवेंट में शामिल होने के लिए गए थे। इस बीच अभिनेता से बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की गई। इस पर महेश बाबू ने कहा- 'हिंदी फिल्मों में काम करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि तेलुगू मूवीज को पूरे देश में देखा जा रहा है। इसलिए मुझे भी खास तौर हिंदी की मूवीज में काम करने की कोई आवश्यकता नहीं है।' 

अपनी बात को जारी रखते हुए महेश बाबू ने आगे बोला है- वह तेलुगू में मूवी करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं और एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनने वाली पहली पैन-इंडिया में रिलीज की जाने वाली मूवी होगी। बीते कई वर्षों से महेश बाबू को बॉलीवुड से बहुत ऑफर्स मिले हैं लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है।  वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो  महेश बहुत जल्द फिल्म 'सरकारू वारी पाता' में दखाई देने वाले है । ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी', डिलीवरी से पहले बोलीं काजल अग्रवाल

Govinda ने 'टन टना टन' गाने से एक बार फिर जीता लोगों का दिल, पुराने दिनों की आ गई याद

फिल्म दसवीं देखने के बाद निम्रत के मुरीद हुए अमिताभ, पत्र के साथ भेजा गुलदस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -