MMS के बाद वायरल हो रहा है अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, देखकर लोग बोले- 'थोड़ी तो शरम कर लो'
MMS के बाद वायरल हो रहा है अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, देखकर लोग बोले- 'थोड़ी तो शरम कर लो'
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के सफल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिन्होंने 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस करके जमकर वाहवाही लूटी थी। वहीं, कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' (Lock UP) में दिखाई देने के पश्चात् उनकी लोकप्रियता और बढ़ी है। कह सकते हैं  सोशल मीडिया पर अंजलि (Anjali Arora) की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपने सिजलिंग हॉट लुक्स से प्रशंसकों को मदहोश कर देती हैं। इसके अतिरिक्त अंजलि उन लोगों में से हैं जो आत्मविश्वास के साथ अपने परफेक्ट फिगर को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हैं। एक बार फिर अंजलि ने अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

वही अपनी हॉट फोटोज एवं डांस वीडियो के कारण खबरों में रहने वालीं अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिस लेकर वो सुर्खियां बटोर रही हैं। वायरल वीडियो में अंजलि ने ऑरेंज रंग की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में अंजलि अपने बॉडी कर्व्स को सुंदरता से फ्लॉन्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि वीडियो में अंजलि अपने नए गाने सजना है मुझे का प्रमोशन कर रही हैं। ये सांग कल यानी 6 अक्टूबर को लॉन्च हो चुका है। 

सोशल मीडिया पर अंजलि का नया वायरल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग उनके लुक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं, कुछ उनकी ड्रेस के कारण अंजलि को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'MMS के बाद अच्छे बड़े हो गए'। वहीं, दूसरे ने लिखा- 'दीदी थोड़ी तो शरम करो'। आपको बता दें कि कुछ वक़्त पहले अंजलि अरोड़ा एक MMS को लेकर ख़बरों में थीं।

सबके सामने 'साउथ की सनी लियोनी' ने लगाई बिग बॉस को जमकर लताड़, बोलीं- 'पहले खुद...'

'लोग कहते थे तुम कचरा हो...', सबको गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक का छलका दर्द

'तुम हो क्या एक TV एक्ट्रेस', इस अदाकारा के करियर पर मिस इंडिया ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -