MMS लीक के बाद अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो ने मचाया बवाल
MMS लीक के बाद अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

'लॉकअप' (Lock Upp) शो में नजर आई अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं तथा इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ है। बता दें कि अंजलि अरऑर्ड वायरल गाने 'कच्चा बादाम' (Kachha Badam) के म्यूजिक वीडियो में भी थीं। इन सबके अतिरिक्त, अंजलि को एक गलत चीज के कारण भी याद किया जाता है। 

दरअसल कुछ समय पहले, अंजलि अरोड़ा का नाम एक MMS लीक से जोड़ा गया था जिसके कारण उनकी काफी बदनामी भी हुई थी। इसके बाद भी अंजलि इंस्टाग्राम पर काफी हो कपड़ों में तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं। अंजलि ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं- 'MMS लीक के बाद भी बाज नहीं आई है अंजलि।।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि ने अधिक कपड़े नहीं पहने हुए हैं; उन्होंने अपना बदन सिर्फ एक कोट से ढकने का प्रयास किया है। इस बोल्ड वीडियो में अंजलि की अदाएं और हरकतें हैरान करने वाली हैं। कैमरे के सामने हसीना ने इस कोट के बटन को किसी और से बंद करवाया है तथा याद दिला दें कि उसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना हुआ है। इस वीडियो में अंजलि ने कभी अपने हाथ को अपने सीने के पास रखा हुआ है जहां से उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा है तो कभी वो अपना हाथ नीचे की तरफ, एक नामुनासिब जगह पर लेकर जा रही हैं। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, अचानक आई महिला और ढक दिया कपड़ा

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -