MMS लीक होने के बाद ऐसी ड्रेस में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फैंस हुए मदहोश
MMS लीक होने के बाद ऐसी ड्रेस में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले कुछ दिनों से MMS लीक होने के कारण निरंतर सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब हाल ही में अंजलि अरोड़ा मुंबई हवाईअड्डे पर इतनी डीपनेक ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनका सिंपल लुक भी चर्चा में आ गया। इतना ही नहीं अंजलि ने इस छोटी सी ड्रेस को पहनकर हवाईअड्डे पर ऐसी दौड़ लगाई कि वीडियो देखते ही देखते ख़बरों में आ गया। 

विशेष बात है कि अंजलि ने जैसे ही कैमरे के सामने दौड़ लगाई तो वो हंसती हुई नजर आई। अंजलि अरोड़ा का हवाईअड्डे का ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ब्लैक कलर की प्रिंटेड डीपनेक ड्रेस पहनी हुई हैं। अंजलि की ये ड्रेस इतनी अधिक डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है। अंजलि के इस ऑउटफिट का गला हद से ज्यादा डीप है जो उनके सिंपल लुक को भी बोल्ड बना रहा है।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एयरपोर्ट का ये वीडियो इस कारण भी ख़बरों में है क्योंकि इस छोटी और डीपनेक ड्रेस को पहनकर एयरपोर्ट पर दौड़ लगाती हुई भी नजर आई। दरअसल, अंजलि को देखकर पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। तभी अंजलि ने पैपराजी से कहा कि वो फ्लाइट के लिए बहुत अधिक लेट हो गई हैं। फिर वो एयरपोर्ट के गेट के पास पहुंचने के लिए दौड़ने लगीं। आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी दिखाई दी थीं। इस शो में अंजलि और मुनव्वर फारुकी के इश्के के चर्चे खूब हुए।

वैशाली ठक्कर के परिवार ने बताया सुसाइड का सच, किए बड़े खुलासे

अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट, सुनकर झूमे उठे फैंस

बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -