इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!
इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट ने दर्शकों को बांधे रखा है. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में आपने देखा कि घर की सभी औरतें कार्तिक के कमरे को साफ कर रही होंगी और वो नायरा की एक- एक चीज को देखकर उसे याद करती दिखेंगी कि कैसे नायरा की यादें इस घर से जुड़ी हैं. वहीं स्वर्णा को अच्छा नहीं लगता है कि कार्तिक के कमरे से नायरा की यादों को हटाया जा रहा है और कार्तिक नायरा को याद कर रो रहा होता है कि वो उसके बिना कैसे रह रहा है ये वो ही जानता है. उस दौरान कार्तिक कहता है कि वो हमेशा उसके दिल में एहसास बनकर रहेगी जिसे उससे कोई नहीं छीन सकता. इसी के साथ नायरा किसी भी हालत में रिपोर्ट लेने के लिए गोयनका हाउस जाने के बारे में सोचती है लेकिन तभी उसे याद आता है कि कार्तिक ने उसकी रिपोर्ट रखने के लिए एक स्पेशल ईमेल आईडी बनाई थी और नायरा उसे चेक करती है.

वहीं उस दौरान कार्तिक को कहता है कि क्या वो वेदिका से शादी कर रहा है. वो कहता है कि उसकी शादी में वो उसके जैसे ही कपड़े पहनेगा और घोड़े पर बेठेगा. उसके बाद नायरा से कार्तिक की मेल खुल जाती है और वो अपनी रिपोर्ट निकाल लेती है. उस वक्त नायरा कहती है कि कार्तिक वहां ना होकर भी उसकी और अपने बेटे की मदद कर रहा है. इसी के साथ कार्तिक के फोन पर भी ईमेल आती है जिसके बाद कार्तिक सोचता है कि ये ईमेल आईडी तो सिर्फ उसे और नायरा को पता थी वो समझ जाता है कि नायरा जिंदा है. इसी के साथ कार्तिक अपने मैनेजर को कहता है कि वो लोकेशन देखे जहां से ये ईमेल खोली गई है. वहीं कार्तिक को होटल का लोकेशन मिल जाता है और घर से वहां के लिए निकल जाता है. कार्तिक रास्ते में सोचता है कि किसी को उसकी ईमेल से क्या लेना देना होगा? वहीं नायरा कार्तिक की लिखी ईमेल को पढ़ती है जिसमें लिखा होता है कि वो नायरा से बहुत प्यार करता है. और वो लिखता है कि ये जन्म कब खत्म होगा और वो नायरा से मिलेगा.

नायरा ये पढ़कर सोचती है कि वो कमजोर नहीं पड़ सकती है क्योंकि उसे कायरव के बारे में सोचना है. वहीं कार्तिक उस जगह पहुंच जाता है जहां से नायरा ने उसकी ईमेल आईडी खोली थी. उसके बाद कार्तिक रिसेप्शन पर पूछता है तो उसे पता चलता है कि किसी लड़की ने ईमेल देखी थी लेकिन जैसे ही कार्तिक वहां पहुंचता नायरा वहां से जा चुकी होती है. वहीं कार्तिक वहां का सीसीटीवी फुटेज मांगता है और नायरा डॉक्टर के फोन का इंतजार करती है डॉक्टर उसे फोन कर बताती है कि वो जोधपुर में हैं तो एक बार उसकी सहेली डॉक्टर से मिले. इसी के साथ नायरा जब उस डॉक्टर से मिलने जाने वाली होती है कि तभी दिखाते हैं कि वो डॉक्टर वेदिका की भी सहेली है और वो वेदिका को कार्तिक के साथ उससे मिलने के लिए बुलाती है. अब बड़े ट्विस्ट के साथ नायरा और कार्तिक का मिलान हो सकता है.

शाहिद अफरीदी और पोर्नस्टार संग रात बिताना चाहती थी यह टीवी एक्ट्रेस, कर चुकी है ऐसा घिनौना काम

इस शो में आएगा 20 साल का लीप, मुख्य एक्ट्रेस छोड़ देगी शो

नच बलिए 9 : मधुरिमा को गले लगाने से इस एक्टर ने किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -