पति के बाद इस एक्टर संग म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी अनीता हंसनंदानी

आप सभी को बता दें कि इन दिनों आप सभी टीवी शो नागिन में माहिर के किरदार में पर्ल वी पूरी को देख रहे होंगे. उनके साथ शो में अनीता हसनंदानी भी नजर आ रहीं हैं दोनों को ही शो में खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों शो में दमदार अभिनय कर रहे हैं. ऐसे में मिली ख़बरों के अनुसार जल्द ही दोनों एक एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पर्ल वी पूरी और अनीता एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं और दोनों इन दिनों उस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग से फ्री हो चुके हैं क्योंकि दोनों ने पहले ही म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर ली है.

अब यह बताया जा रहा है कि यह म्यूजिक वीडियो जल्द ही आउट होगा और हाल ही में, अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया जो आप सभी ने देखा ही होगा.

इस यह वीडियो में गाया गया सॉन्ग पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की तरफ से गाया गया है जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. "तेरी याद" नाम के इस म्यूजिक वीडियो को राज कुंद्रा और रॉबिन बहल की तरफ से निर्देशित किया गया है और यह पहली बार नहीं है जब पर्ल वी पुरी और अनीता साथ नजर आएंगे दोनों इसके पहले भी कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. अनीता और पर्ल इन दिनों नागिन 3 में अपने दमदार अभिनय से सभी को मदहोश कर रहे हैं.

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा

शादी में कपिल के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएगी आपको हंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -