सिद्धार्थ शुक्ला ने फॉर्मल लुक में शेयर की यह तस्वीर
सिद्धार्थ शुक्ला ने फॉर्मल लुक में शेयर की यह तस्वीर
Share:

हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक डैसिंग फोटो शेयर की है.इसके अलावा  इस तस्वीर में सिद्धार्थ सूटेड-बूटेड नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ इस फोटो में काफी स्मार्ट दिखे. इसी के साथ सिद्धार्थ ने अपनी इंस्पिरेशनल स्टोरी भी शेयर की है.वही सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर लिखा- ये फनी है जब मैं लोगों को बताता हूं कि मुझे क्या प्रेरित करता है. वहीं ये फनी है क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि मेरी प्रेरणा का उद्देश्य बेमानी है. मैं मेरे दिमाग में दो चीजों को सबसे ऊपर रखता हूं- फेम और एप्रिसिएशन. 

मेरे लिए, प्रशंसा सबसे ज्यादा प्रेरणा देने वाली है, जिसकी तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है. क्योंकि जब किसी की सराहना की जाती है तो वो हमेशा जो उनसे अपेक्षित होता है उससे ज्यादा करने के लिए प्रेरित करती है और ये विश्वास दिलाता है कि आप इसमें अच्छे हैं. सौभाग्य से मेरे लिए, मुझे ये एक्टिंग के माध्यम से मिला है| वर्क फ्रंट पर, खबरें हैं कि एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को काम करने का मौका मिला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस वेब सीरीज के लीड रोल में सिद्धार्थ नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ से पहले विक्रांत मैसी इस वेब सीरीज के दो सीजन में लीड रोल में थे.मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में नजर आए थे. इस रियलिटी शो में सिद्धार्थ पूरे समय छाए रहे. इसके साथ ही वो इस शो के विनर रहे. सिद्धार्थ पूरे शो के दौरान चर्चा में बने रहे थे. वहीं उनकी शहनाज गिल संग बॉन्डिंग को भी काफी पसंद किया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात

टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू

चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -