रिश्तेदारों के घर से जाने का इंतज़ार कर रहे है सुनील ग्रोवर
रिश्तेदारों के घर से जाने का इंतज़ार कर रहे है सुनील ग्रोवर
Share:

लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने फैन्स को जमकर एंटरटेन किया है. इसके अलावा सुनील अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों जोक्स और मीम्स शेयर करते रहे. इनमें से तमाम तो उनके खुद के ऊपर ही बनाए गए थे. वहीं हाल ही में सुनील ने खुद पर बना एक और जोक शेयर किया है जिसे खूब शेयर किया जा रहा है.उन्होंने दरअसल एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुनील दरवाजे के पीछे से झांकते नजर आ रहे हैं. 

इसके साथ ही तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा, "रिश्तेदारों के घर से जाने का इंतजार करते हुए. जिससे आप वो स्नैक्स खा सकें जो उन्होंने आपके लिए खरीदे थे." इस कैप्शन के साथ सुनील के एक्सप्रेशन्स काफी फनी लग रहे हैं.वहीं पिछले दिनों सुनील ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक शख्स सैनिटाइजर को चरणामृत समझ कर पी लेता है और उसे अपने सिर पर छिड़क लेता है. इस वीडियो को भी बहुत पसंद किया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील फैन्स को एंटरटेन करने के लिए हाल ही में एक नए अवतार में भी नजर आए थे. और ये अवतार भी लड़की वाला ही था.सुनील ने अपने इस अवतार को रत्नागिरी नाम दिया था.वहीं उन्होंने इस कैरेक्टर का एक गेटअप घर पर ही तैयार किया और फिर ये लुक लेकर एक नखरीली लड़की वाले अंदाज में सुनील ने खुद का वीडियो रिकॉर्ड किया. इसके साथ ही इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात

टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू

चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -