नागिन 4 में होगी इस पुरानी नागिन की एंट्री, लेगी बदला
नागिन 4 में होगी इस पुरानी नागिन की एंट्री, लेगी बदला
Share:

टीवी के बेहतरीन शो नागिन 4 में इन दिनों बड़े ट्विस्ट की तैयारी चल रही है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक शो में एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी एंट्री लेने वाली हैं। जी हाँ, वहीं एकता कपूर ने इसका हिंट दिया है और एक फोटो शेयर कर दी है। आप सभी को बता दें कि अनिता नागिन 3 का हिस्सा थीं और वो शो में नागिन के किरदार में थीं। ऐसे में अब एक बार फिर वह नागिन के किरदार में दिखाई दी हैं। हाल ही में एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनिता का एक वीडियो शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनिता नागिन लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- ''देखिए नागिन में कौन वापस आ गया है। #nagin-bhagyakazehreelakhel! @muktadhond @nikitadhond @anitahassanandani। इसी वीडियो में निया शर्मा ने कमेंट कर उनका वेलकम किया है।'' वहीं आगे एकता ने लिखा है- ''वेलकम बैक अनिता।'' आप सभी को बता दें कि एकता कपूर की टीवी सीरीज नागिन लोगों को काफी पसंद आती हैं और नागिन के तीनों सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ऐसे में अनीता को भी लोगों ने जमकर प्यार दिया और अब नागिन के चौथे सीजन को भी काफी सराहा जा रहा है। यह शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर बना हुआ है और शो में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और जैस्मिन भसीन लीड रोल में हैं। इस शो में सायंतनी घोष जैस्मिन और निया की मां के किरदार में हैं और तीनो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं।

RSS पर दिग्विजय सिंह का निशाना, कहा- अगर भारत में रहने वाले सभी लोग हिन्दू तो।।।।

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

BB13 : सिडनाज जोड़ी को पंसद करने वालों को लगा तगड़ा झटका, सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -