नागिन 3 में बेला को पाने के लिए होगी इश्कबाज के इस एक्टर की एंट्री
नागिन 3 में बेला को पाने के लिए होगी इश्कबाज के इस एक्टर की एंट्री
Share:

इन दिनों एकता कपूर का सुपरनैचरल शो 'नागिन 3’ खूब चर्चाओं में चल रहा है. इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. यह शो लगातार टीआरपी के मामले में बाकी शोज से आगे चल रहा है. वहीं शो में इन दिनों बेला (सुरभि ज्योति) 'हुजूर' (करिश्मा तन्ना) और 'हुकुम' के साथ लड़ती दिखाई दे रही है अब शो में कोई यह नहीं जानता है कि हुकुम कौन है..? ऐसे में हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्टर अभिनेता शौर्य लाठर नागिन में 'हुकुम’ के रोल में दिखाई देंगे, लेकिन अब रिपोर्टों के अनुसार, शो के निर्माताओं ने अभिनेता निकितिन धीर को 'नागिन 3' में 'हुकुम' के किरदार के लिए अप्रोच किया है.

जी हाँ, निकितिन की एंट्री के बारे में बताते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘निकितिन ही हुकुम का रोल निभा रहे हैं, जो एक राक्षस है, लेकिन वह एक अमिर बिजनेसमैन लव आहूजा बनकर सहगल परिवार में शामिल होंगे. इसी के साथ बताया गया है कि उनका मकसद बेला (सुरभि ज्योति) को अपने करीब लाना है, क्योंकि बेला के साथ आने से वह पृथ्वी का सबसे शक्तिशाली प्राणी बन जाएगा.' आप सभी को बता दें कि हाल ही में निकितिन ने भी 'नागिन 3 ’में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए कहा 'मैं ‘नागिन3’ में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह एक लोकप्रिय शो है और मैं फिर से सुपरनैचरल जॉनर को एक्सप्लॉर करना पसंद करूंगा. यह एक अभिनेता को परफॉर्म करने का काफी स्कोप देता है. मैं एकता कपूर के साथ काम करने को लेकर भी खुश हूं.'

आप सभी को बता दें कि निकितिन ने अब तक जोधा अकबर, रेडी, चेन्नई एक्सप्रेस और दबंग 2 जैसी फिल्मों में काम किया है और वह टीवी शोज द्वारकाधीश, खतरों के खिलाड़ी 5, नागार्जुन-एक योद्धा, 'इश्कबाज' में नजर आ चुके हैं.

हिना खान की जगह शो में नहीं आएगी कोई एक्ट्रेस बल्कि होगी इस मेल विलेन की एंट्री

सुपर डांसर 3 के सेट पर जमकर नाचे गोविंदा और शक्ति कपूर

इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट हुई ठगी का शिकार, पकड़ाया आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -