लम्बे इंतजार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, फोटोज शेयर कर कही ये बात
लम्बे इंतजार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, फोटोज शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता अनिरुद्ध दवे कुछ समय से कोरोना के कारण हॉस्पिटल में एडमिट थे। आरम्भ में तो उनकी स्थिति बहुत गंभीर हो गई थी, मगर फिर आहिस्ता-आहिस्ता उनके स्वास्थ्य में सुधार आया। अब 55 दिनों के पश्चात् अनिरुद्ध हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अनिरुद्ध ने हॉस्पिटल के बाहर चिकित्सक तथा स्टाफ के सदस्यों के साथ तस्वीर साझा कर सबका आभार व्यक्त किया है।

अभिनेता ने लिखा, ‘कितना अच्छा मोमेंट है, 55 दिन के पश्चात् चिरायू हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। ऑक्सीजन नहीं अब स्वयं की सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं।’ अनिरुद्ध के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने से प्रशंसक खुश हैं। अभिनेता के प्रशंसक बहुत वक़्त से उनकी अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे थे।

वही कुछ समय पूर्व अनिरुद्ध ने बताया था कि वह शीघ्र ही घर आने वाले हैं। उन्होंने लिखा था, ‘सिर्फ कुछ दिन और फिर मैं शीघ्र ही डिस्चार्ज हो जाऊंगा तथा वापस अपने घर जाऊंगा’। अनिरुद्ध के इस कठिन वक़्त में उनकी वाईफ ने पूरा साथ दिया। अनिरुद्ध ने वाईफ के लिए एक पोस्ट लिखा था, ‘मैंने तो 30 तक हार मान ली थी तथा 1,2 को जब तुम मुझे देखने आई थी, मगर उस समय मैं किसी को नहीं पहचान पा रहा था, मगर किसी ने बताया कि सुभी तुमने मिलने आईसीयू में आई थी। मैं सिर्फ यही सोचता रहा कि वैक्सीनेटेड ना होने के बाद भी तुम मुझसे मिलने आई वो भी बेटे को छोड़कर। 

प्रेमी के बुलाने पर आधी रात को सुनसान जगह पर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ये हाल...

बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, पानी से भरे गड्ढे में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 की मौत

सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -