काइली जेनर के मेकअप ब्रांड में पाया गया पशुओं का मल

काइली जेनर के मेकअप ब्रांड में पाया गया पशुओं का मल

हाल ही में अमेरिकी पुलिस ने मेकअप प्रोडक्ट को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. अमेरिकी पुलिस ने अपनी जाँच में पाया कि मेकअप उत्पाद में पशुओं का मल मिलाया जा रहा है. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए न.

रिपोर्ट्स की माने तो भारत में इसका 40,000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बाजार है. सूत्रों की माने तो जिस मेकअप ब्रांड में पशु का मल पाया गया है उसमे हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री काइली जेनर का ब्रांड काइली कॉस्मेटिक्स भी शामिल है.

हाल ही में इस बारे में बताते हुए लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने बताया कि, उन्होंने ऐसे सभी सौंदर्य उत्पादों को जप्त कर लिया है जिसके परीक्षण में बड़ी मात्रा में जीवाणु और पशु मल होने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने अपनी बातचीत में ये भी बताया कि, सेंटी एली में 21 जगहों पर की गई छापेमारी के बाद करीब 700,000 डॉलर का मिलावटी मेकअप उत्पाद जब्त किया गया है.

वही काइली की बहन किम ने इस छापेमारी के बाद ट्वीट कर कहा कि, 'लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग द्वारा जब्त काइली लिप किट्स में परीक्षण में मल होने की पुष्टि हुई है. कभी भी मिलावटी उत्पाद मत खरीदें.'

इस डिजाइनर ने कहा- यदि पेंट उतारने में दिक्कत है तो मॉडलिंग छोड़ दो

मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

 

?