मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

चार्ली चैपलिन पूरी सिनेमा इंडस्ट्री के एक महान कॉमेडियन थे. उनकी कॉमेडी को दर्शक आज भी याद करते है. चार्ली ने अपने मजाकियां अंदाज़ से सभी का खूब मनोरंजन किया हैं. चार्ली ने 16 अप्रैल 1889 को इस दुनिया में कदम रखा था. चार्ली की जिंदगी में कई घटनाएं हुई हैं लेकिन उनके मरने के बाद उनके साथ एक ऐसी घटना हुई थी जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया था. अब आप भी ये ही सच रहे होंगे कि उनके मरने के बाद चार्ली के साथ क्या घटना हो सकती है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं.

88 साल की उम्र में चार्ली की मृत्यु 25 दिसंबर 1977 को हुई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा सुनने में आया था कि चार्ली की मौत के करीब 2 महीने बाद उनकी डेड बॉडी उनकी कब्र से गायब हो गई थी. जी हाँ... इसके बाद काफी जाँच की गई थी जिसमे ये पाया गया था कि किसी ने चार्ली की डेड बॉडी का कॉफ‍िन चुरा लिया था. चोरों ने चार्ली का कॉफिन लौटने के बदले 600,000 स्विस फ्रैंक्स की डिमांड रखी थी. लेकिन चार्ली की पत्नी ने ये रकम देने से साफ़ इंकार कर दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें चार्ली ने 4 शाद‍ियां कीं थी और उनके 11 बच्‍चे थे.

2000 कमसिन लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुके थे चार्ली चैपलिन

सारा अली खान के बड़े तेवर, फैन के साथ यह काम करने से किया इंकार

बहुत समय बाद हॉट नजर आई पेरिस हिल्टन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App