इस डिजाइनर ने कहा- यदि पेंट उतारने में दिक्कत है तो मॉडलिंग छोड़ दो

इस डिजाइनर ने कहा- यदि पेंट उतारने में दिक्कत है तो मॉडलिंग छोड़ दो

हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद खलबली मच गई है. कार्ल ने कहा कि, यदि मॉडल्स को पैंट उतारने में दिक्कत है तो उन्हें इस फील्ड में नहीं आना चाहिए. कार्ल ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही. उन्होंने मीटू केम्पेन से आहत होकर ऐसी बात कही.

आपको बता दें कार्ल एडेल के वजन से लेकर किम कार्दशियन तक पर विवादित टिप्पणियां दें चुके हैं. कार्ल ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो अब #MeToo आंदोलन से अब तंग आ चुके हैं इसके साथ ही कार्ल ने उन्होंने युवा मॉडल्स को यौन उत्पीड़न से बचाने के लिए नए नियमों की आलोचना की.

कार्ल ने सुरक्षा के लिए युवा मॉडल द्वारा अपनाए गए उपायों को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि, उन्होंने कही पर ऐसा पढ़ा था कि पोज़ देने से पहले मॉडल से पूछ लेना चाहिए कि वो सहज महसूस कर रहे है या नहीं.

इतना ही नहीं कार्ल ने ये भी कहा कि, शूटिंग के दौरान ही मॉडल का बिना इजाजत के अंडरवियर खींचने वाले कार्ल टेंपलर का बचाव हो रहा है. आपको बता दें मॉडल के अंडरवियर खींचने की घटना फरवरी माह में सामने आई थी. कार्ल ने अपनी बातचीत में उस मॉडल पर तंज कसते हुए कहा कि यदि आपको अपनी पैंट खींचने पर दिक्कत है तो आप मॉडलिंग में ना आए. ऐसी स्थिति में आपके लिए मठ में जगह होगी क्योकि वहां ही ऐसे लोगों को तवज्जों दी जाती है.

मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

सिद्धार्थ सूर्यनारायण को जन्मदिन की बधाई

2000 कमसिन लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुके थे चार्ली चैपलिन

 

?