जेपी नड्डा से बात करने के बाद नरम पड़े अनिल विज के तेवर, बोले- 'मैं पहले से ज्यादा काम करूंगा'
जेपी नड्डा से बात करने के बाद नरम पड़े अनिल विज के तेवर, बोले- 'मैं पहले से ज्यादा काम करूंगा'
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नायब सैनी को सीएम बनाए जाने के पश्चात् से नाराज बताए जा रहे हैं। वह मंगलवार को शपथग्रहण कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचे, जबकि उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है। हालांकि बुधवार को अनिल विज ने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं। उन्होंने कहा कि परिवर्तन होता रहता है। मैं पहले से अधिक काम करुंगा। अनिल विज ने कहा कि मैं भाजपा का अन्नय भक्त हूं। मैंने हर हालत में भारतीय जनता पार्टी के लिए काम किया, अब भी करूंगा। पहले से ज्यादा करूंगा।

सूत्रों के अनुसार, जेपी नड्डा के द्वारा दो बार फोन किए जाने के पश्चात् फ्लोर टेस्ट में सम्मिलित होने को लेकर अनिल विज के तेवर नरम पड़ गए हैं। हालांकि नाराजगी अभी भी बरकरार। मंत्रिमंडल में सम्मिलित होने को लेकर उन्होंने आलाकमान को अब तक सहमति नहीं दी है। आज हरियाणा विधानसभा में फ्लोर टेस्ट भी है तथा अनिल विज अपनी प्राइवेट गाड़ी से अंबाला से चंडीगढ़ पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को नाराज अनिल विज को मनाने के लिए करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया भेजे गए थे। संजय भाटिया संगठन से जुड़े हुए हैं तथा पूर्व सीएम मनोहर लाल के विश्वासपात्र हैं। बताया जाता है कि नायब सिंह सैनी के बहुत जूनियर होने के कारण अनिल विज उनके अंडर काम करने को तैयार नहीं हैं।

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री विज भाजपा विधायक दल की उस बैठक से नाराज होकर भी चले गए थे, जिसमें सैनी को नेता चुना गया था। पूर्व सीएम खट्टर से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या विज का नाम डिप्टी सीएम पद की दौड़ में था, तो उन्होंने कहा, मंत्रियों को शपथ लेनी थी तथा उनका (विज का) नाम उस (सूची) में था। मगर वह नहीं आ सके। 

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूचीं, यहाँ देंखे

हरियाणा में टूटा बीजेपी और जेजेपी गठबंधन, मची सियासी हलचल

तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -