नगर निगमों के घोटालेबाजों पर मंत्री विज का वार, MLA कुंडू ने सौपे अहम दस्तावेज
नगर निगमों के घोटालेबाजों पर मंत्री विज का वार, MLA कुंडू ने सौपे अहम दस्तावेज
Share:

एक बार फिर हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज एक्‍शन मोड़ में नजर आ रहे है. विज ने महम के निर्दलीय विधायक की पहल पर नगर निगमों के घोटालेबाजों को बेनकाब करने का कदम उठाया है. विज ने इसके लिए विशेष जांच टीम (SIT) गठित कर दी है. इस एसआइटी की चपेट में कई नगर निगमों के घोटालेबाज आ सकते हैैं. बलराज कुंडू ने रोहतक नगर निेगम में घोटाले की शिकायत की थी और इसके शहरी निकाय मंत्री ने यह जांच टीम गठित की.   

बीजेपी नेता अजीत बोरासी के CAA प्रस्ताव विरोधी बयान पर कांग्रेस का पलटवार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुंडू चाहते थे कि उनके द्वारा सौंपी गई शिकायतों की जांच सीनियर आइएएस अधिकारी डा. अशोक खेमका करें, लेकिन विज ने शहरी निकाय निदेशक के नेतृत्व में एसआइटी बनाई है. बलराज कुंडू शहरी निकाय मंत्री के इस फैसले से संतुष्ट हैैं. उन्होंने शहरी निकाय मंत्री को जो दस्तावेज सौंपे, वह करीब 70 पेज के हैैं. इन दस्तावेज में कई घोटाले दर्ज हैैं, जिनकी जांच में कई सफेदपोश और अधिकारी लपेटे में आ सकते हैैं. एसआइटी अब अकेले रोहतक नगर निगम ही नहीं बल्कि और भी कई नगर निगमों में हुई धांधलियों की जांच करेगी.

जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद चिन्मयानंद ने सबसे पहले किया ये काम

मामले की जांच कराने के लिए मंत्री विज ने एसआइटी के सुपुर्द कुंडू द्वारा सौंपे गए तमाम दस्तावेज कर दिए.विज ने इसके साथ ही कहा कि यदि इस तरह की शिकायतें मिलती हैैं तो उनकी जांच का दायरा बढ़ाया जाए.उदाहरण के लिए यदि रोहतक नगर निगम में स्ट्रीट लाइट में कोई घोटाला हुआ है तो यह जांच की जानी चाहिए कि संबंधित कंपनी के पास कहां-कहां का काम था और क्या उसने दूसरी जगहों पर भी गड़बड़ की है.

फिर बदनाम हुआ JNU, छात्रा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हुआ एक छात्र

सज्जाद गनी लोन को मिली रिहाई, इन नेताओं को जल्द किया जा सकता है हिरासत से मुक्त

'4 करोड़ लाकर दो और चुनाव का टिकट ले लो' , आप MLA ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -