फिर बदनाम हुआ JNU, छात्रा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हुआ एक छात्र
फिर बदनाम हुआ JNU, छात्रा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हुआ एक छात्र
Share:

नई दिल्ली: हिंसक विरोध प्रदर्शनों के लिए लगातार बदनाम हो रहा देश का नामी शिक्षण संस्थान जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) फि सुर्ख़ियों में है। इस दफा JNU छात्र पर एक छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है, वहीं शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जिस स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है, उसका नाम राघवेंद्र मिश्रा बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार, बुधवार को ही JNU के छात्र राघवेंद्र मिश्रा को JNU कैंपस में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले अगस्त महीने में भी JNU की छात्रा के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इस मामले में रेप पीड़िता लड़की मूलरूप से यूपी के कानपुर की रहने वाली थी और जेएनयू में स्टूडेंट थी।

आरोप था कि ड्राइवर ने चलती कैब में जेएनयू स्टूडेंट के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं, बलात्कार के बाद ड्राइवर युवती को तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक घुमाता रहा। सबसे अधिक हैरान करने वाली बात तो यह थी कि इस दौरान किसी पुलिस कर्मी की नजर उस कैब पर नहीं पड़ी थी।

पेट्रोल-डीजल के दाम में आई जबरदस्त गिरावट, जानें क्या हैं आज के भाव

IIT: राष्ट्रीय महत्व के संस्थान का दर्जा मिला इन आईआईटी संस्थान को, जानिये पूरा मामला

कार्यालय सहायक के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -