इस शख्स ने किया खुलासा, आखिर क्यों राजनीति के मैदान में उतरे सनी देओल ?

Apr 25 2019 05:24 PM
इस शख्स ने किया खुलासा, आखिर क्यों राजनीति के मैदान में उतरे सनी देओल ?

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) 23 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे और एक आयोजन के दौरान उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई थी. 62 साल के सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही उनके गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान भी हो गया था और अब वे अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है. 

जबसे सनी ने भाजपा का दामन थामा है, तबसे ही उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना बंद नहीं हो रहे हैं. वहीं अब 'गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha)' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया है. खास बात यह है कि अनिल ने इस ट्वीट में सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने और राजनीति में कदम रखने का खुलासा भी कर दिया. 

शर्मा ने ट्वीट किया है कि 'लोग पूछ रहे हैं कि सनी देओल सर राजनीति में क्यों आए. यह गंदी है. यह डार्क है. सनी देओल साफ छवि वाले शरीफ इंसान हैं. राजनीति उनके लिए नहीं है...लेकिन हर अच्छा इंसान यही सोचेगा तो राजनीति को कोई साफ कैसे कर सकेगा...कोई तो चाहिए जो इस अंधेरे से मुक्ति दिलाए.  इस तरह अनिल शर्मा ने सनी देओल के बीजेपी में साफ होने की उनकी पूरी मंशा को जगजाहिर करने का काम किया है.साथ ही आपको बता दें कि अनिल के साथ मिलकर सनी ने कई सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड को दी है. 

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान

मलाइका को लेकर बोले अर्जुन, वो मेरे लिए ख़ास, शादी पर दिया ऐसा बयान

जीजा निक के गाने पर साली परिणीति ने किया डांस, निक ने किया ऐसा कमेंट...