Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

Apr 25 2019 12:28 PM
Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में कन्नड़ अभिनेता सुदीप खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. ये बात तय हो चुकी है और इसकी शूटिंग भी जारी है. सलमान खान और सुदीप के बीच एक खास सीन होने वाला है  जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. बता दें, ये एक्शन सीन काफी खास होने वाला है जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश हो सकते हैं. चलिए जानते हैं उनके बीच के इस सीन को. 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि एक्शन सीन्स मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किए जाएंगे. यानि फिल्म में दोनों के बीच इंटेंस एक्शन सीन्स होने वाला है. वहीं सुदीप के किरदार की बात करें तो जानकारी के अनुसार फिल्म में सलमान और सुदीप का फेस ऑफ होगा. फिल्म में खलनायक की भूमिका लीड रोल से ज्यादा है. हर फिल्म में सलमान खान का एक जबरदस्त एक्शन सीन रहा है जिसके चलते फिल्म और विलेन दोनों ही हिट हुए हैं. उम्मीद है ये फिल्म भी काफी हिट जाएगी. इसके अलावा सलमान की आगामी रिलीज ‘भारत’ है, जिसका ट्रेलर भाईजान ने दर्शकों के सामने जारी कर दिया है. भारत का प्रमोशन पूरा करने के बाद ही भाईजान फिर से ‘दबंग 3’ की शूटिंग को आगे बढ़ाएंगे. 

बता दें, सुदीप की यह डेब्यू फिल्म नहीं है. इससे पहले वो ‘फूंक’, ‘फूंक 2’, ‘रन’ और ‘रक्त चरित्र’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. खास बात ये है कि ‘दबंग 3’ में सुदीप पहली बार अपने हिंदी डायलॉग को खुद ही डब करेंगे. सलमान खान की पिछली दोनों दबंग फिल्मों में से एक को अभिनव कश्यप और दूसरे को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. 

सोनाक्षी ने शेयर की दबंग 3 के सेट से नई तस्वीरें

पहले ZERO में दिखे सलमान, अब दबंग-3 में शाहरुख़ की एंट्री, जानिए क्या है सच्चाई !

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!