कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान
कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान
Share:

अभिनेता सलमान खान इन दिनों दबंग सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सलमान खान के प‍िता सलीम खान और मां हेलन को मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा गया है. साथ ही फिल्म मेकर मधुर भंडारकर को भी यह खास सम्मान दिया गया है. 

हाल ही में मुंबई में उन्‍हें ये अवॉर्ड आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने अपने हाथों प्रदान किया. जानकारी के मुताबिक़, बुधवार की शाम मुंबई में मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड फंक्‍शन का आयोजन किया गया था और इस कार्यक्रम में आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत मुख्‍य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. जहां इस दौरान इन सितारों को इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड से मोहन भागवत ने खुद सम्मानित किया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 24 अप्रैल को हर साल मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति पुरस्कार का आयोजन किया जाता है और यह पुरस्कार प्रसिद्ध पार्श्व गायिका लता मंगेशकर एवं आशा भोसले के पिता पं. दीनानाथ मंगेशकर की स्मृति में विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान करने वाले व्यक्तियों को मिलता है. गत वर्ष  अनुपम खेर, संगीत नाटक अकादमी के अध्यक्ष शेखर सेन, प्रसिद्ध पार्श्वगायिका आशा भोसले तथा धनंजय दातार को यह पुरस्कार मिला था. जबकि साल 2017 में आमिर खान को भी यह सम्मान मोहन भागवत ने ही दिया था और इस दौरान देश के महान क्रिकेटर कपिल देव व अपने दौर की मशहूर अदाकारा व नृत्यांगना वैजयंती माला को भीयह पुरस्‍कार मिला था. 

Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर

मोदी के बाद ममता को भी बड़ा झटका, बायोपिक का ट्रेलर बैन

'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -