मलाइका को लेकर बोले अर्जुन, वो मेरे लिए ख़ास, शादी पर दिया ऐसा बयान
मलाइका को लेकर बोले अर्जुन, वो मेरे लिए ख़ास, शादी पर दिया ऐसा बयान
Share:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा है कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही यह जोड़ा शादी भी कर सकता है. लेकिन हाल ही में जन इनकी शादी की खबरों को लेकर अर्जुन के पिता बोनी कपूर से सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने खा कि यह महज एक अफवाह है. हालाँकि दोनों एक दूसरी को डेट कर रहे हैं. इसमें कोई राय नहीं है. बता दें कि दोनों को कई बार साथ भी देखा गया और फिर खबरें यह भी आईं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. 

बता दें अब अर्जुन कपूर ने भी अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. जानकारी के मुताबिक़, अर्जुन कपूर ने हाल ही में डीएनए से की बातचीत में कहा कि वो अभी शादी के लिए जल्दी में नहीं हैं.  हालांकि पहली बार उन्होंने यह माना कि मलाइका का उनकी जिंदगी में खास स्थान हैं और अर्जुन ने साथ ही कहा कि वो 33 साल के हैं और उन्हें शादी की अभी बिलकुल भी जल्दी नहीं है.

अर्जुन ने इंटरव्यू में कहा कि जब भी वह शादी करेंगे इसकी ऑफिशियल जानकारी देंगे क्योंकि आज के समय में कुछ भी छुपाया नहीं जा सकता है. वहीं अपनी और मलाइका की शादी की खबरों को लेकर उन्होंने कहा कि वो समझ सकते हैं कि मीडिया अपना काम कर रही है और लोग इस तरह की खबरें ही पढ़ना चाहते हैं. वाहन अर्जुन कपूर के फिलहाल वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी चल रे हैं वहीं उनकी फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है.  

गर्लफ्रेंड ने वरुण धवन को किया खास विश, देने वाली हैं गुड न्यूज़

'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर

अपने घर में चाकू लेकर घूमती रही सनी लियोन, कहा- उसने मुझे बहुत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -