इस मशहूर क्रिकेटर की बायोपिक फिल्म में काम करने चाहते हैं अनिल कपूर
इस मशहूर क्रिकेटर की बायोपिक फिल्म में काम करने चाहते हैं अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो गई है और इसने पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. हर जगह इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि वो किस खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं.

जब एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर से पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहेंगे? तो इसके जवाब में अनिल ने कहा कि- ''सचिन तेंदुलकर. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं.'' इतना ही नहीं अनिल ने इस दौरान एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करने को लेकर अपने एक्पीरियंस के बारे में बताया. उन्होंने इस बारे में कहा कि- ''उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया. उनके साथ काम करना धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं.''

बता दें इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार ने किया है. फिल्म टोटल धमाल 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बार फिल्म 'टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आ रहे हैं. फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -