प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़
प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़
Share:

मां बनना दुनिया का सबसे सुखद अहसास है और इस खास समय को हर कोई यादगार बनाना चाहता है. इन दिनों सुरवीन चावला भी अपने इन खास पलों को एन्जॉय कर रही हैं और इसे कैमरे में कैद करवा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपने बेबी बंप के साथ नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुरवीन अलग-अलग रंग की ड्रेसेस में अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने ब्लू, ग्रीन, येलो और रेड कलर की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है जिसमें वो अपने बेबी बंप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इन सभी फोटो में सुरवीन काफी ज्यादा खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुरवीन की फोटोज सामने आई हो बल्कि वो तो अक्सर अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहती हैं. इस फोटो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कुछ समय से सुरवीन चावला ने फिल्मों से दूरियां बना ली है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Electric yet Simplistic but Dramatic still Romantic...Magnetic is Characteristic when it’s Minimalistic though Artistic...' बता दें सुरवीन चावला हेट स्टोरी 2 में काम कर चुकी है और इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे जिससे सुरवीन को खास तौर से पहचान मिल गई थी. इसके अलावा सुरवीन ने कई म्यूजिक एलबम में भी काम किया है.

'मुंगड़ा' गाने पर भड़की लता तो अजय देवगन ने कहा- 'चाहो तो थप्पड़ मार लो लेकिन...'

पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई

लाखों बार देखा जा चुका है श्रीदेवी का ये आखिरी वीडियो, देखते ही आप भी रो पड़ेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -