'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर
'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र लेकर आने वाले हैं और अपनी इसी फिल्म के चलते वो सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म के जरिए पहली बार लव बर्ड्स रणवीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले हैं. इन दिनों के अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी बीच फिल्म से एक और बड़े व्यक्ति का नाम जुड़ गया है.

हम बात कर रहे हैं डब्लू डब्लू ई रेसल सौरभ गुर्जर के बारे में जो फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. आपको बता दें सौरभ ना सिर्फ डब्लू डब्लू ई बल्कि महाभारत में भी भीम की भूमिका निभाने हुए नजर आ चुके हैं. रेसल अभी डब्लू डब्लू ई के साथ तीन साल के डेवलपमेंट प्रोग्राम से जुडे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक सौरभ की हाइट 6 फइट 8 इंच है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सौरभ गुर्जर नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं.

हाल ही में सौरभ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू और फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में खुलकर बातचीत की और इस बारे में कहा कि, 'मैं फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाला हूं. ये एक एक्शन पैक्ट फिल्म है, फिल्म में मैं सारे मूव्स खुद कर रहा हूं. अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मरे एक्शन सीन है.' रणबीर की तारीफ करते हुए सौरभ ने कहा कि, 'रणबीर का नेचर बहुत ही अच्छा है, उन्होने मेरी बहुत मदद की है.' बता दें ये मल्टी स्टारर फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी.

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़,

'मुंगड़ा' गाने पर भड़की लता तो अजय देवगन ने कहा- 'चाहो तो थप्पड़ मार लो लेकिन...'

पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -