Race 3 : मिलिए 'रेस 3' के बॉस शमशेर से..
Race 3 : मिलिए 'रेस 3' के बॉस शमशेर से..
Share:

आख़िरकार सलमान खान ने 'रेस 3' से अनिल कपूर का पोस्टर शेयर कर ही दिया. जी हाँ, हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर पर अनिल कपूर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, Shamsher: Bhaiji Humre boss. यानी फिल्म में अनिल कपूर का नाम शमशेर है और ये सभी के बॉस हैं. रेस 3 से हर कलाकार का पोस्टर सामने आ चुका है और उनके किरदारों के नाम भी पता चल चुके हैं. अब उम्मीद करते हैं दर्शकों को जल्दी ही इस फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

आपको बता दें, रेस 3 की शूटिंग फ़िलहाल दुबई में चल रही है जहाँ से इसकी अपडेट मिलती रहती है. हाल ही में खबर आयी थी कि शूटिंग के दौरान जैकलीन की आँख में चोट लग गयी जिसके कारण वो घायल हो गयी थी. आँख में चोट के कारण फिल्म निर्माता ने फिल्म का क्लाइमेक्स थोड़ा बदल दिया है. जी हाँ, आबू धाबी में इस फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है.

जैकलीन ने इस बात की जानकारी दी कि उनकी आँख में चोट के कारण अब उन्हें सनग्लासेस पहन कर शूट करना होगा. अब फिल्म में क्या बदलाव हुए हैं ये तो हमें ज्यादा कुछ पता नहीं चल पायेगा. इसके अलावा फ़िलहाल सलमान खान के सभी फैंस इसकी रिलीजिंग का इंतज़ार कर रहे हैं और चाहते हैं इसका ट्रेलर जल्दी ही सामने आये. बात दें फिल्म 15 जून को ईद के दिन रिलीज़ होगी जिसमे सलमान खान के साथ-साथ, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, बॉबी देओल, अहम  रोल में नज़र आएंगे.

Race 3 : जैकलीन को लगी चोट, फिल्म का बदला क्लाइमेक्स

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान

Race 3 : मिलिए रेस 3 के 'राणा' से, जो हैं एक विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -