बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान
Share:

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के लिए सभी बेताब हैं जो 15 जून को रिलीज़ होने वाली है. सलमान खान हमेशा ही अपनी खास फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज़ करते हैं और उनकी फिल्म ब्लॉक बस्टर भी साबित होती है. लेकिन इस बार ईद पर कुछ अलग ही होने वाला है जिससे सलमान खान के फैंस थोड़े हैरान रह जायेंगे. हालाँकि जो उनका डाय हार्ड फैन है वो तो पहले दिन और पहला शो देखेगा ही. लेकिन बाकि लोग ज़रूर कंफ्यूस हो सकते हैं.

तो आपको बता दें, जहाँ पर सलमान 'रेस 3' लेकर आ रहे हैं वहीँ शाहरुख़ खान की एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' लेकर आ रही हैं. जी हाँ, उसी दिन माहिरा भी अपनी फिल्म रिलीज़ करने जा रही हैं जो सलमान के लिए थोड़ी परेशानी की बात हो सकती है. लेकिन सलमान के फैन पहले सलमान खान की फिल्म को ही देखना पसंद करेंगे. यानी बॉक्स ऑफिस पर सलमान और माहिरा की टक्कर होने वाली है.

 

Neeli  @sheheryarmunawar kaisi lag rahi hun? #7dinmohabbatin

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

अब देखना ये होगा कि दर्शक सलमान खान की ओर जाते हैं या फिर माहिरा खान की ओर. माहिरा खान ने शाहरुख़ के साथ 'रईस' फिल्म से डेब्यू किया था जिसके बाद उनके काफी फैंस भी हो गए हैं. वहीँ माहिरा खान  'मौला जट 2' नाम की एक और फिल्म लेकर आ रही हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जायगी. फिल्मों के अलावा माहिरा खान कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं जहाँ से उन्होंने अपनी नयी पहचान बनाई है.

सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

कूड़ादान इनके लिए है खजाना, दुनियाभर में घूमकर जमा करते हैं कूड़ा-कचड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -