Race 3 : मिलिए रेस 3 के 'राणा' से, जो हैं एक विलेन
Race 3 : मिलिए रेस 3 के 'राणा' से, जो हैं एक विलेन
Share:

'रेस 3' के लिए फ़िलहाल सभी बेताब बेताब होते जा रहे हैं. रोज़ किसी न किसी का पोस्टर सामने आ ही रहा है जिससे दर्शकों में इसे देखने की उम्मीदें बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में एक्टर फ्रैडी दारुवाला का पहला लुक सामने आया है. सलमान खान ने फ्रैडी का भी लुक रिवील किया है जिसमें वो एक विलेन की तरह दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने इस पोस्टर के साथ लिखा है, Rana: Bad is an understatement .

रेस 3 में फ्रैडी का नाम राणा है जो हो सकता है फिल्म में विलेन का किरदार निभाए. फिल्म में कौन कैसा किरदार निभाएगा इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है. ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फ़िलहाल पोस्टर के साथ-साथ सभी किरदार के नाम सामने आये हैं जिनकी जानकारी आपको भी मिल गयी होगी. पोस्टर के बाद दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर आने का इंतज़ार कर रहे हैं जो अब तक नहीं आया.

सभी के पोस्टर लगभग सामने आ चुके हैं तो लग रहा है ट्रेलर भी जल्दी ही किया जायेगा. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं. इस फिल्म से अब अनिल कपूर का लुक ज़ारी होना बाकि है जो अब तक नहीं आया. उम्मीद है जल्दी ही अनिल कपूर का लुक भी सामने आएगा. साथ ही बता दें, फिल्म ईद के दिन 15 जून 2018 को रिलीज़ की जाएगी. 

Race 3 : सलमान ने शेयर किया साकिब का पहला पोस्टर, दिखे कुछ ऐसे

Race 3 : बॉबी देओल ने भी थामी रिवॉल्वर, देखिये पहला लुक

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -