Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू
Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों पर पहुंच रही है और 'भालेराव संग्राम' का जादू देखने के लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान हैं जो उनकी दूसरी फिल्म है. आपको बता दें, इस फिल्म में रोहित शेट्टी कई स्टार्स को लेते जा रहे हैं जिससे ये पता चला रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्मो की हिंट दे रहे हैं. पहले अजय देवगन, फिर अक्षय कुमार और अब एक और एक्टर को वो लाना चाहते हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि अब इस फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का जादू भी चलने वाला है. इससे ये बात साफ़ हो गई है कि अनिल कपूर इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं क्योंकि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने एक फोटो शेयर की है. लेकिन उनका क्या किरदार है इसके बारे में आप अभी नहीं जान पाएंगे. फिल्म के लिए अनिल कपूर भी रणवीर सिंह की तारीफ कर चुके हैं और रोहित शेट्टी की इस फिल्म के सुपरहिट होने की शुभकामनाएं भी दे चुके हैं. अब इस फोटो में देखिए किस तरह गदर ढा रहे हैं ये तीनों मेगा स्टार्स. 

हम आपको याद दिला देते हैं कि इस फिल्म में महज अनिल कपूर ही नहीं, आपको 'गोलमाल बॉयज' को भी देखने वाले है. वो फिल्म के एक गाने में थिरकते हुए आपके एंटरटेनमेंट के डोज को बढ़ाने वाले हैं और इसकी झलक आप रिलीज हुए गाने 'आंख मारे' में देख चुके हैं. इस फिल्म में आपको कई फिल्मों की झलक देखने को मिलेगी. 

खूब कर ली लव स्टोरी, अब रणवीर सिंह दिखाने वाले हैं देशप्रेम

इस तरह के शख्स से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान...

सारा की फिल्म देखते ही दादी शर्मीला टैगोर ने अमृता को भेजा ऐसा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -