श्रीदेवी की मौत के 10 महीने बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा
श्रीदेवी की मौत के 10 महीने बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस श्रीदेवी ने इस साल फरवरी में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत के 10 महीने बाद श्रीदेवी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद श्रीदेवी के देवर और अभिनेता अनिल कपूर ने किया है. जी हाँ... हाल ही में अनिल कपूर ने अपने भतीजे और मलाइका को लेकर भी खुलासा किया था और अब उन्होंने श्रीदेवी के मरणोपरांत उनके लिए कुछ ऐसा कह दिया है.

सूत्रों की माने तो अनिल कपूर कुछ दिनों पहले रियलिटी शो डांस प्लस में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इस शो में उनके साथ अभिनेता जीतेंद्र ने भी शिरकत की थी. आपको बता दें इस शो के स्पेशल एपिसोड में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई थी. इस दौरान ही अनिल कपूर और जीतेंद्र ने श्रीदेवी के बारे में कई सारी बातें कही. आपको बता दें अनिल कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. जब इस शो में श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो अनिल कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि, ‘श्रीदेवी जब भी मुझसे मिलती थीं मैं तुरंत झुक कर उनके पैर छूता था.’

आपको बता दें अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था और ये जोड़ी कई बार साथ में पर्दे पर दिखाई दी है. अनिल कपूर और श्रीदेवी मिस्टर इंडिया, लम्हे, चालबाज और जुदाई जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आए थे.

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते से नाराज हैं बोनी कपूर, कहा- 'मलाइका से दूर रहो...!'

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते चाचा अनिल ने किया खुलासा

इस हॉलीवुड स्टार के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए अनिल कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -