अनिल कपूर की फिटनेस देख कायल हुआ यह अभिनेता, कमेंट कर बोले - बाकी सब तो खत्म...
अनिल कपूर की फिटनेस देख कायल हुआ यह अभिनेता, कमेंट कर बोले - बाकी सब तो खत्म...
Share:

हिंदी सिनेमा जगत से जुड़े सभी कलाकार अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते है. हर कोई अपने फिटनेस के लिए कुछ न कुछ फिजिकल एक्टिविटी करता रहता है. इंडस्ट्री में अभिनेता ऋतिक रोशन को सबसे फिट एक्टर्स में से एक कहा जाता है. क्योकि उनकी बॉडी से लेकर वर्कआउट तक, सबकुछ फैन्स को फिटनेस के लिए मोटिवेट करता है. लेकिन इस बार ऋतिक रोशन किसी और की बॉडी देख प्रभावित हो गए हैं.

जो हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेता अनिल कपूर की जिन्होंने इस लॉकडाउन में अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है. अभिनेता ने अपनी बॉडी के लिए खूब पसीना बहाया है और अपनी फिटनेस से सभी को चौका दिया है. अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि उनका बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान हो गया है. उन्हीं में से एक हैं ऋतिक रोशन जो अभिनेता अनिल से खासा इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं.

बता दें की उम्र के इस पड़ाव पर अनिल कपूर की ये फिटनेस देख ऋतिक उनके दीवाने हो गए हैं. ऋतिक उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं-बस बाकी सब तो खत्म. अब ऋतिक का ये कहना तो बड़ी बात है क्योंकि हर कोई उनकी फिटनेस को देख ऐसा ही बोल रहा है. लेकिन अब अभिनेता ऋतिक का अनिल के लिए ये कहना दिख रहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी में कोई नया रोल मॉडल मिल गया है. वो अनिल कपूर की फिटनेस की तारीफ करते नहीं रुक रहे है. वैसे बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी अनिल कपूर की तारीफ लगातार कर रहे हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से लेकर सुनील शेट्टी तक, हर कोई एक्टर का ये नया अंदाज काफी पसंद कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

फिर पटरी पर लौटेगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सरकार जल्द लेगी बड़ा फैसाला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्ज

मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -