60 की उम्र में बहुत ही एनर्जेटिक हैं अनिल कपूर, कर रहे हैं ऐसा काम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. 60 की उम्र में भी में अनिल में जो चार्म और एनर्जी है वह शायद ही किसी और अभिनेता ने ना हो. वे लगातार फिल्में कर रहे हैं और चैंलेंजिंग रोल्स करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. आपको बता दें इस शुक्रवार ही अनिल की फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अनिल ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें की हैं.

जब अनिल से ये पूछा गया कि वे एक के बाद एक फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हैं इससे उन्हें थकान नहीं होती? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- ''जब तक आप लोग मुझे स्क्रीन पर देखते-देखते थक नहीं जाते तब तक मैं ऐसे ही काम करता रहूंगा. जब तक मुझे लोगों का प्यार और उनसे हौसलाफजाई मिलती रहेगी तब तक मैं इसी तरह काम करता रहूंगा. जो लोग काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं उनके लिए ये जरूरी है कि लोग उन्हें स्वीकार करते रहें.''

इसके बाद जब अनिल से ये पूछा गया कि वे किसी फिल्म की सफलता का मापदंड उसकी पटकथा से नांपते हैं या फिर उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से? तो एक्टर ने इसके जवाब में कहा कि- ''हमेशा से ही मिश्रण जरूरी रहा है. जब भी मैं किसी फिल्म को साइन करता हूं तो मैं पैसे और उसके व्यावसायिक दृष्टिकोण के बारे में क्लियरिटी रखता हूं. आज भी लोग मुझे एक लीड एक्टर के तौर पर साइन करने के लिए आते हैं, मगर मैं हमेशा वैसे ही रोल लेता हूं जैसा मुझ पर शूट करे. मैं हमेशा ऐसे काम का चुनाव करता हूं जिसे मैं बिना किसी प्रेशर कर सकूं.'' आपको बता दें अनिल की फिल्म टोटल धमाल ने पहले दिन 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -