19 साल बाद बनेगा अनिल कपूर की इस हिट फिल्म का सीक्वल

बॉलीवुड में इन दिनों पुरानी फिल्मों के सीक्वल का दौर चल रहा है. इसी क्रम में हाल ही में एक और हिट फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आई है. हम बात कर रहे हैं अन‍िल कपूर की 19 साल पहले र‍िलीज हुई ह‍िट फिल्म 'नायक : द रियल हीरो' के बारे में जिसका जल्द ही सीक्वल आने वाला है. र‍िपोर्ट की माने तो बॉलीवुड डायरेक्टर्स इस फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं. 

हाल ही में जब एक इवेंट में इस बारे में अन‍िल कपूर से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कहा है कि "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा." आपको बता दें नायक एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जो कि डायरेक्टर एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म 'मुधलवन' की रीमेक थी. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज़ हुई थी जिसने बड़े पर्दे पर खूब तारीफे बटोरी थी साथ ही अच्छी कमाई भी की थी.

नायक फिल्म के जरिए ये दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है. फिर एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरे प्रशासन को ठीक करता है. नायक फिल्म में अनिल कपूर के साथ-साथ रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे. वही अनिल कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में अनिल के साथ-साथ माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, रितेश देशमुख और जावेद जेफ्री ही लीड रोल में नजर आएंगे.

Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु

पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार

कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -