पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार
पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार
Share:

बॉलीवुड में तो इन दिनों बायोपिक का ही दौर चल रहा है. अब तक कई लोगों पर बायोपिक फ़िल्में बन चुकी हैं और ऐसे में जल्द ही देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म भी आने वाली हैं जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म से एक और नए अभिनेता का नाम जुड़ गया है. जिस अभिनेता के बारे में हम बात कर रहे हैं वो इस फिल्म में नेगटिव किरदार निभाएगा.

इस अभिनेता का नाम है प्रशांत नारायणन जो अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन गया है. प्रशांत को आपने पहले भी कई फिल्मों में देखा ही होगा. फिल्म मर्डर-2 में प्रशांत से शानदार नेगटिव किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था वही 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में भी वो निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है.

तरण ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा है कि, "प्रशांत नारायणन बायोपिक में विरोधी भूमिका निभाते नजर आएंगे. पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में होंगे. इसका निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं." वही प्रशांत से इस फिल्म से जुड़ने के बाद एक बयान में अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "मुझे यह किरदार देने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह का आभारी हूं. यह जीवन में एक बार मिलने वाली उपलब्धि है. मैं उत्साहित हूं. यह सेट मेरे लिए एक बड़े परिवार की तरह है."

कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने पर बुरी तरह ट्रोल हुई शमिता शेट्टी, अब किया इमोशनल पोस्ट

खुशखबरी... सलमान से शादी करने के लिए कैटरीना ने कर दी हां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -