कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म
कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म
Share:

बॉलिवुड एक्टर अनिल कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं जो 22 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. ये एक कॉमेडी फिल्म है जैसा कि आप ट्रेलर में देख ही चुके हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर भी कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे. इसी के साथ उन्हें एक और फिल्म मिली है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इसके अलावा वो हाल ही में वह फिल्‍म 'इक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आए थे. इसमें भी लोगों ने उनकी भूमिका को काफी अप्रीशियेट किया. आइये जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में जिसके चर्चा जोरों पर है. 

खबरों के अनुसार, अनिल कपूर जल्‍दी ही डायरेक्‍टर मोहित सूरी की अगली फिल्‍म में नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें, इस बार अनिल कपूर ग्रे शेड की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि फिल्‍म के नाम के बारें में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक ऐक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है. इसकी पूरी कहानी गोवा पर बेस्ड होगी जहां फिल्म के किरदार ड्रग माफिया के चंगुल में फंस जाते हैं. यानि वो हो सकता है नेगेटिव किरदार में नज़र आये. 

इसके अलावा जानकारी मिली है कि मार्च के मध्‍य से गोआ, मॉरीशस और मुंबई में अलग-अलग जगहों पर फिल्‍म की शूटिंग होगी. फिल्‍म को लव रंजन प्रड्यूस करेंगे. इस फिल्‍म में अनिल कपूर के साथ दिशा पाटनी और आदित्‍य भी नजर आएंगे. बता दें कि यह दिशा की पहली फिल्म होगी जिसमें दिशा, मोहित सूरी के साथ काम कर रही हैं. आदित्य रॉय कपूर की मोहित के साथ यह 'आशिकी 2' के बाद दूसरी फिल्म है. अब देखते हैं कब शुरू होती है ये फिल्म.  

खुशखबरी... सलमान से शादी करने के लिए कैटरीना ने कर दी हां!

सलमान ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से किया बाहर

इस हसीना ने बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -