Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु
Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु
Share:

हाल ही बॉलीवुड स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'फोटोग्राफर' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप देख ही चुके होंगे. इसके बाद इसका डिजिटल रिव्यु सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं इसके बारे में कि कितना पसंद किया गया है इनकी मूवी का ट्रेलर. फिल्म में आप जानते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं जो अपनी एक्टिंग से पहले ही सभी को अपना फैन बना चुके हैं.

आपको बता दिए, रितेश की यह फिल्म 2 साल से बनकर तैयार हुई है. रितेश बत्रा की नई फिल्म फोटोग्राफ 2 अजनबियों की ऐसी कहानी है जो बहुत कुछ आपको अपनी जैसी लग सकती है. इससे ये कह सकते हैं कि फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी जो बहुत ही आम जिंदगी के बारे  में दर्शाती है. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी फिल्म की कहानी में बिल्कुल फिट बैठती है. अगर आपने अब तक ये फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं जो बहुत ही सिंपल कहानी है. देखिये ट्रेलर.

एक दर-दर ठोकरें खाने वाला फोटोग्राफर और दूसरी एक मालदार गुजराती घराने की होने वाली सीए. फिल्म 'लंच बॉक्स' और 'फोटोग्राफ' जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस के गणित के हिसाब से नहीं बनतीं. यह बस एक फिल्मकार के जुनून से ही बन सकती हैं. रितेश बत्रा की इस फिल्म का दमदार कहानियों वाली फिल्में पसंद करने वालों का लंबे समय से इंतजार रहा है. फिल्म का ट्रेलर इस सब्र के एवज में मिले चीनी के कुछ दाने हैं. पूरी मिठाई के लिए पिक्चर अभी बाकी है.

कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने पर बुरी तरह ट्रोल हुई शमिता शेट्टी, अब किया इमोशनल पोस्ट

खुशखबरी... सलमान से शादी करने के लिए कैटरीना ने कर दी हां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -