फिल्म रिलीज़ के बाद अनिल कपूर ने सोनम के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
फिल्म रिलीज़ के बाद अनिल कपूर ने सोनम के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

सोनम कपूर और अनिल कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आज रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खूब तारीफ की है. इस फिल्म में सोनम कपूर के समलैंगिक रिश्ते को दिखाया गया है. जी हाँ... ये फिल्म एक अलग ही कंटेंट पर आधारित है और इस वजह से ही सभी लोग फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और सोनम कपूर ने पहली बार साथ में काम किया है.

फिल्म की रिलीज के बाद अनिल कपूर ने एक ट्विट किया जिसमे उन्होंने अपनी बेटी के साथ काम करने के अनुभव का खुलासा किया. अनिल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''इससे पहले सोनम मुझे तुम पर कभी इतना गर्व नहीं हुआ. बेटा आपके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए सम्मान की बात थी. आज हम अपना प्यार तुम्हें सौंप रहे हैं, हमारी ऑडियंस को.'' अनिल ने इस इमोशनल पोस्ट के साथ फिल्म का एक फोटो कोलाज भी शेयर किया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अनिल अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. कोलाज में सोनम कपूर के बचपन की कई तस्वीरें शामिल हैं जिसमे अनिल भी जवान नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म के दोनों ट्रेलर रिलीज़ हुए हैं उसके बाद से ही सभी लोग फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब देखना तो ये है कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर पाती है.

अनिल और सोनम कपूर के घर से आने वाली है एक और खुशखबरी

ELKDTAL Review : कुछ अलग ही है राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी

ELKDTAL: सेलेब्स ने बताई कैसी है फिल्म, सोनम की हुई खूब तारीफें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -