ELKDTAL Review : कुछ अलग ही है राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी

Feb 01 2019 11:10 AM
ELKDTAL Review : कुछ अलग ही है राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी

बॉलीवुड में हाल ही अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेसब्र थे और उनका आज इंतज़ार खत्म हुआ. रिलीज़ होने के बाद दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगी इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

फिल्म : एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 
स्टार कास्ट : अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला 
निर्देशक : शेल्ली चोपड़ा धार 
प्रोड्यूसर : विधु विनोद चोपड़ा 
समय : 2 घंटे 
रेटिंग : 2/5

कहनी : फिल्म में राजकुमार राव ने लेखक/निर्देशक शाहिल मिर्जा का किरदार निभाया है. वहीं सोनम कपूर स्वीटी नाम की लड़की का रोल निभाते हुए नजर आ रही हैं. स्वीटी बचपन से ही प्यार और शादी का सपना संजोती है. लेकिन एक दिन ऐसा कुछ होता है कि स्वीटी की पूरी जिंदगी बदल जाती है. स्वीटी के पिता का रोल अनिल कपूर ने निभाया है. इस कहानी में भाई के कहने पर पिता अनिल कपूर उसके लिए लड़का खोजने लगते हैं.

शाहिल मिर्जा से मुलाकात के बाद स्वीटी की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. घरवालों को लगता है कि शाहिल स्वीटी को प्यार करता है और स्वीटी भी शाहिल को चाहती है. लेकिन कहानी में राज यही है कि आखिर स्वीटी प्यार किसे करती है. शाहिल स्वीटी को चाहता है लेकिन यह बात वह किसी को बता नहीं पाता. शादी तय होने के बाद स्वीटी फैसला करती है कि वह अपनी जिंदगी का राज किसी के साथ शेयर नहीं करेगी. यह राज उसके साथ ही चला जाएगा. लेकिन स्वीटी अपना यह राज सिर्फ शाहिल मिर्जा को बताती है. अब क्या है स्वीटी का राज़ ये तो फिल्म में ही देखना होगा.

विदेशों में भी छा रही है 'मणिकर्णिका', इतना हुआ कलेक्शन

छठे दिन 'मणिकर्णिका' के कलेक्शन में गिरावट तो अच्छी स्थिति में पहुंची 'ठाकरे'

BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित