अनिल और सोनम कपूर के घर से आने वाली है एक और खुशखबरी
अनिल और सोनम कपूर के घर से आने वाली है एक और खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले साल ही शादी कर चुकी हैं और अब बारी है उनकी छोटी बहन की जिसकी शादी भी जल्दी ही होने वाली है. जी हां, अनिल कपूर की दूसरी बेटी और सोनम की बहन रिया शादी करने जा रही हैं. आपको बता दें, सोनम ने खुद रिया कपूर के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. साथ ही जानते हैं रिया कपूर किसके साथ शादी करने जा रही हैं और कब हो रही है. 

पहले बता दें, सोनम कपूर ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कबूल किया है कि ‘रिया कपूर और करण बूलानी एक दूसरे को डेट कर रहे है. पिछले दस सालों से रिया कपूर और करण बूलानी रिलेशनशिप में है.‘ वहीं शादी पर सोनम कपूर ने कहा कि ‘अगर रिया और करण शादी करने के फैसला करते है तो मुझे आपको यह खबर देते वक्त काफी खुशी होगी लेकिन अभी फिलहाल वो दोनों शादी नहीं कर रहे है.‘

आपको बता दें, करण बूलानी एक क्र‍िएटिव प्रोड्यूसर और Netflix series के एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने ने पिछले दिनों एक वेबसीरीज के एपिसोड का निर्देशन किया था. इसका मतलब ये हुआ कि अभी रिया की शादी को समय है लेकिन जल्दी अनिल कपूर बजेगी फिर से शहनाई. 

आपको बता दें, सोनम कपूर ने पिछले साल के मई महीने में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. इनदोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी. सोमन कपूर इन दिनों ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म के प्रोमोशन में बिजी है जो 1 फरवरी को रिलीज़ हुई है.   

दोबारा प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ दिए हॉट पोज़

बिना शादी किए 7 साल बाद कैसे मां बनी एकता कपूर, बताई पूरी कहानी

ELKDTAL Review : कुछ अलग ही है राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -