फिल्म 'थार' में दिखेगी बाप- बेटे की खूनी जंग... रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर
फिल्म 'थार' में दिखेगी बाप- बेटे की खूनी जंग... रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर
Share:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्ष वर्धन कपूर की आने वाली मूवी  ‘थार’ को लेकर जबसे घोषणा की गई है, तबसे ही इस मूवी के लिए लोगों में क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है. इसका सबसे बड़ा कारण तो यही है कि इस मूवी के माध्यम से पहली बार अनिल कपूर अपने बेटे हर्ष वर्धन कपूर (Harsh Vardhan Kapoor) के साथ दिखाई देने वाले है. दर्शकों के मध्य इस वेब सीरीज को लेकर बने हुए क्रेज के चलते मेकर्स ने इसका बहु-प्रतिक्षित ट्रेलर (Thar Trailer) भी रिलीज़ कर दिया है . इस सीरीज में हर्ष वर्धन कपूर और अनिल कपूर के साथ सतीश कौशिक और फातिमा सना शेख भी हैं. यह सीरीज 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है.

 

अनिल कपूर और हर्ष वर्धन की जोड़ी करेगी धमाल!: फिलहाल, इस सीरीज के ट्रेलर के बारें में बात जाए तो इसे नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा कर चुके है. ट्रेलर की शुरुआत होती है पुलिस की भूमिका अदा कर रहे अनिल कपूर और सतीश कौशिक के साथ, जो एक भयंकर कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में लगे हुए है. जिसके उपरांत उपरांत ट्रेलर में हर्ष वर्धन की पहली झलक देखने के लिए मिलती है, जो एंटीक डीलर बने हैं.

मूवी की कहानी को राजस्थान के गांव की पृष्ठभूमि पर भी बन चुका है. एंटीक डीलर के तौर पर हर्ष वर्धन राजस्थान के उसी शहर में कदम रखते हैं, जहां पर अनिल कपूर पुलिस अधिकारी होते हैं. जिसके उपरांत शुरू होता है धर पकड़ और हत्याओं का मामला, जो चूहे बिल्ली के खेल में परिवर्तित हो जाता है. अनिल और हर्ष वर्धन को इस सीरीज में एक दूसरे के सामने खड़ा हुआ बताया गया है, यानी दोनों इस चूहे बिल्ली के खेल में खूनी जंग से जूझते हुए दिखाई दे रहे है.

ग्रीन ड्रेस में और भी ज्यादा सुंदर दिखी मौनी रॉय

'सलमान खान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो', इफ्तार पार्टी का वीडियो देख भड़के लोग

VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -