'सलमान खान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो', इफ्तार पार्टी का वीडियो देख भड़के लोग
'सलमान खान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो', इफ्तार पार्टी का वीडियो देख भड़के लोग
Share:

बीते कल बाबा सिद्दीकी के घर इफ्तार की पार्टी थी और इस दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए। आप सभी को बता दें कि बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं और उनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में सबसे मशहूर है। जी हाँ, हर साल की तरह इस साल भी उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को देखा गया था और इस लिस्ट में पहला नाम शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक का रहा, जो उनकी इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने थे। अब इस दौरान के कई फोटोज और वीडियो सामने आये हैं लेकिन इस समय एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो में सलमान और बाबा सिद्दीकी साथ में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस के होश उड़े हुए हैं और वह कमेंट कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को वूम्प्ला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और इफ्तार पार्टी से वापस अपने घर जा रहे हैं। इसी बीच बाबा सिद्दिक्की सलमान को बाहर तक छोड़ने आए हैं, लेकिन तभी अचानक बाबा सिद्दिक्की सलमान खान की गाड़ी के अंदर जाकर उनसे गले लगते हैं और फिर अचानक उन पर पप्पियों की बारिश कर देते है।

वहीं बाबा सिद्दीकी की इस हरकत के बाद सलमान हंसते हैं और उन्हें खुद से दूर भी हटाते हैं। इस वीडियो को देख अब सलमान के फैंस भड़क गए हैं और बाबा सिद्दिक्की को भला-बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बस यही देखना बाकी रह गया था"। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बाबा सस्ता नशा करके आया है"। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है- 'ये चुम्मा-चाटी क्यों हो रही है'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'सलमान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो।' इस तरह लगातार लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -