18 साल बाद 'टोटल धमाल' में जुटे अनिल-माधुरी
18 साल बाद 'टोटल धमाल' में जुटे अनिल-माधुरी
Share:

बड़े परदे की सबसे पसंदीदा जोड़ी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर एक साथ फिर बड़े परदे पर दिखाई देने वाले है. फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल को एक बार फिर साथ देखा जाएगा. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के लिए दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म को इंद्र कुमार बना रहे है जिन्होंने माधुरी और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'बेटा' बनाई थी. इंद्र कुमार ने कहा कि "हम तीन एक बार फिर से ‘बेटा’ के 26 साल बाद एक साथ आ रहे हैं हम बहुत एक्साइटेड हैं, इस ब्लॉकबस्टर जोड़ी के साथ काम करने के लिए एक दम तैयार. दोनों फिल्म में पति पत्नी के किरदार में हैं, बाकी और कुछ नहीं बता सकता."

गौरतलब है कि अनिल और माधुरी ने करीब 20 से भी ज्यादा  फिल्मों में एक साथ काम किया है जिनमें हिफाज़त', 'तेजाब', 'परिंदा' 'राम लखन', 'किशन कन्हैया', 'बेटा', 'खेल', 'पुकार' जैसी कई और भी फिल्में शामिल हैं. खबरों की मान तो टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, पीतोबाश भी सॉन्ग की शूटिंग से जुड़ेंगे.

ख़ास बात यह है कि लम्बे समय के बाद माधुरी और अनिल बड़े परदे पर नजर आयेंगे ऐसे में उनके फैन्स उनके लिए काफी उत्साहित है. बता दे कि माधुरी इस फिल्म के अलावा मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में भी आने वाली है तो वही अनिल कपूर फिल्म 'रेस 3' मे दिखाई देने वाले है.

ये भी पढे

साड़ी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस पर फिसलती है सबकी नज़र

फिर हॉट नजर आई 'बिग बॉस सीजन 8' की गेस्ट

'पद्मावत' से टक्कर लेने को तैयार 'बाग़ी 2'

सलमान-शाहरुख़ की छुट्टी करने को तैयार है ये स्टार्स...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -