'पद्मावत' से टक्कर लेने को तैयार 'बाग़ी 2'
'पद्मावत' से टक्कर लेने को तैयार 'बाग़ी 2'
Share:

पहले ही दिन से जबरदस्त कमाई में जुटी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बाग़ी 2' अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने अपनी बेहतरीन ओपनिंग के साथ अब तक 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. ख़ास बात यह है कि टाइगर श्रॉफ की ये पहली फिल्म है जो 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. यही नहीं बल्कि टाइगर की ये फिल्म वर्ष 2018 की दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कारोबार किया है.

इस फिल्म से पहले फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने ऐसा कारोबार किया था. वही टाइगर ने अपनी फिल्म को शानदार कमाई को लेकर सबको शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. वही तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपए का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे वीकेंड में फिल्म ने 35 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही. इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 148 करोड़ 45 लाख रुपए हो गया है.

फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5 करोड़ 70 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को 7 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की. रविवार को फिल्म का बिजनेस 9 करोड़ 50 लाख रुपए का रहा. सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 80 लाख रुपए कलेक्शन किया, मंगलवार को फिल्म ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही. बुधवार को 3 करोड़ 10 लाख रुपए और गुरुवार को 2 करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई की है. अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘बागी-2’ न केवल भारत में बल्कि इंटरनेशनल मार्केट्स में भी कमाल का बिजनेस कर रही है.

ये भी पढ़े

निशानेबाज़ी में संजीव राजपूत को मिली सुनहरी सफलता

'अक्टूबर' समेत इन फिल्मों ने की जबरदस्त ओपनिंग

साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी-2'

MOVIE REVIEW : कुछ मीठे प्यार के लम्हे 'अक्टूबर' में नज़र आएंगे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -