साड़ी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस पर फिसलती है सबकी नज़र
साड़ी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस पर फिसलती है सबकी नज़र
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा विद्या बालन अपनी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियों में चलती रहती हैं. विद्या बालन ने साल 2012 में बॉलीवुड फिल्म 'कहानी' में काम किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

इसके बाद साल 2016 में इसका सीक्वल 'कहानी 2' को रिलीज़ किया गया. विद्या बालन की दोनों ही फिल्मों को उनके फैंस का काफी प्यार मिला. अब डायरेक्टर सुजॉय घोष ने घोषणा की है कि वह इस फिल्म की तीसरी कड़ी भी लेकर आने वाले हैं.

डायरेक्टर ने अभी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की, और ना ही यह बताया कि यह कब आएगी, लेकिन अभी इसपर बातचीत जारी है. बात की जाए इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस विद्या बालन की, जो अधिकतर इवेंट्स में ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नज़र आती हैं.

कई बार मीडिया पर्सन्स या फिर अन्य लोगों द्वारा उनके ड्रेसिंग सेन्स पर कमेंट किए जाते हैं, लेकिन वह इसे नज़र-अंदाज़ किए अपना काम करती हैं.

साड़ी के ट्रेडिशनल लुक में विद्या की खूबसूरती और बढ़ जाती है. आपको बता दें कि साड़ी में शायद ही बॉलीवुड की कोई अदाकारा इतनी खूबसूरत लगती होगी.

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने खुद कहा था कि उन्हें साड़ी पहनना काफी पसंद है, और उनके पास साड़ियों का ढेर कलेक्शन हैं. हाल ही में विद्या की फिल्म 'तुम्हारी सुलू' आई थी, जिसमें विद्या के काम को दर्शकों ने एक बार फिर काफी पसंद किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' से टक्कर लेने को तैयार 'बाग़ी 2'

सलमान-शाहरुख़ की छुट्टी करने को तैयार है ये स्टार्स...

तीन तलाक पर बनी फिल्म 'फिर उसी मोड़ पर’ का ट्रेलर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -