शादी के बारे में 'अंगूरी भाभी' ने रखी अपनी राय
शादी के बारे में 'अंगूरी भाभी' ने रखी अपनी राय
Share:

आप सभी को बता दें कि एंड टीवी पर आने वाले शो 'भाभीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहाँ उन्होंने शादी को लेकर बातें की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि ''उन्हें नहीं लगता कि शादी किसी भी कलाकार के करियर के लिए बाधा है. जी हाँ, उनका ऐसा मानना इसलिए है क्योंकि उनकी भी 12 साल की एक प्यारी से बेटी है और उन्हें करियर में कोई परेशानी नहीं होती है.

उन्होंने कहा, "मैंने कई इंटरव्यू पढ़े हैं, जिसमें अभिनेत्रियां दावा करती हैं कि उन्हें शोज में मुख्य भूमिका इस वजह से नहीं मिल रही है क्योंकि वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं ऐसा नहीं मानती. मुझे लगता है कि अगर कोई शख्स प्रतिभाशाली है, उसकी बेहतरीन पर्सनैलिटी है और वह मुख्य भूमिका के लिए फिट है तो उन्हें आसानी से काम मिल सकता है."

आप सभी को बता दें कि शुभांगी की 12 साल की बेटी 'कसौटी जिंदगी की' और 'कस्तूरी' जैसे टेलीविजन सीरियल में नजर आ चुकी है. वहीं आगे बात करते हुए शुभांगी ने कहा,"मैं मुख्य भूमिका निभा रही हैं. मुझे तो मां की भूमिकाओं के लिए भी संपर्क नहीं किया गया. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं." अब बात करें शो की दूसरी अभिनेत्री की तो उनका नाम सौम्या टंडन है जो इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंट होने के बाद भी वह शो की शूटिंग कर रहीं हैं.

VIDEO : इस टीवी एक्टर संग बेशर्म होकर पानी-पानी हुईं शिवांगी जोशी

डायन मोहना ने पटियाला सूट में ढाया कहर

मेकअप के साइड इफेक्ट से हुआ शिवांगी जोशी का चेहरा खराब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -