डायन मोहना ने पटियाला सूट में ढाया कहर
डायन मोहना ने पटियाला सूट में ढाया कहर
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं डायन मोहना को इन दिनों घर घर में डायन के नाम से पहचाना जाने लगा है. मोहना का असली नाम आन्तरा बिश्वास है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा को भोजपुरी क्वीन भी कहा जाता है. वहीं मोनालिसा के चाहने वालों की की लंबी लिस्ट आप सभी उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्विट रहती हैं और वो यहां पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने पटियाला सूट सलवार में अपनी तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा अपने अभिनय से ज्यादा अपनी फोटो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

वैसे इन दिनों भी वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो पटियाला सूट पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में मोनालिसा की सेक्सी अदा के साथ उनके खुले बाल फैंस को दीवाना बना रहे हैं. इस तस्वीर में वह नजर की मोहना से कम नहीं लग रहीं हैं उनका दिलकश अंदाज लाखो दिलों को लूट रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि मोनालिसा बिग बॉस में भी बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस के घर में शादी भी की थी.

आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा ने 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रही है. फिलहाल वह डायन बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

मेकअप के साइड इफेक्ट से हुआ शिवांगी जोशी का चेहरा खराब!

सेक्सियस्ट वीमन लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाई जगह

अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में न्यूड बैठी नजर आईं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -