पति की हत्या कर 2 दिन पति की लाश के साथ सोती रही महिला
पति की हत्या कर 2 दिन पति की लाश के साथ सोती रही महिला
Share:

नई दिल्ली-  दिल्ली  में एक महिला के अपने पति की शराब पीने की आदत से तंग आकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि महिला पति की हत्या कर 2 दिन तक उसकी लाश के साथ सोती रही. लाश का अंतिम संस्कार के समय एक शख्स को शक हो गया. जिसके बाद पुलिस में कम्पलैंड की गयी. जिसके बाद पुलिस ने मौक पर पहुंचकर आरोपी पत्नी को हिरासत में लिया.

बता दे कि आरोपी शिल्पी अधिकारी अपने पति नीतीश के साथ किराए के घर में रहती थी. जहा उसका पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मार- पीठ करता था. जिससे तंग आकर एक दिन उसने पति के शराब पीने के बाद उसका गाला दबाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद वो दो दिन तक पति के शव साथ ही सोती रही. दो दिन बाद घर में महिला के ज़ोर-ज़ोर से रोने पर पडोसी आये, तो महिला ने पति की हार्ट अटैक से मौत होने की बात कही.

जिसके बाद लोगो ने शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर शमशान घाट ले गए. जहा एक शख्स को शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी. वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जहां मौत का कारण लगा घोंट कर हत्या बताया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस महिला को हिरासत में ले लिया. और जाँच में जुट गयी.

पिता के हत्यारे को 22 साल बाद मारकर लिया बदला

भाई ने बेटे के साथ मिलकर की बहनों की हत्या, रोने का नाटक कर बचता रहा भाई

भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -