पिता के हत्यारे को 22 साल बाद मारकर लिया बदला
पिता के हत्यारे को 22 साल बाद मारकर लिया बदला
Share:

गुड़गांव. हम फिल्मो में देखते है कि बदला लेने के लिए हत्या तक कर दी जाती है, लेकिन क्या ये सब फिल्मो में ही होता है या वाकई में भी. आपको बता दे कि हाल ही में पुरानी पारिवारिक रंजिश के चलते गुड़गांव शहर में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई है. सोमवार की देर रात हुई इस हत्या के बारे में पुलिस ने 20 साल पुरानी दुश्मनी के बारे में बताया है. मृतक और आरोपी का परिवार दोनों ही मेदावास गांव के रहने वाले है.

पुलिस के अनुसार, मृतक राजकुमार उर्फ़ राजू पर उसके हत्यारे के पिता के मर्डर में 20 साल पहले शामिल होने का आरोप है. राजकुमार की हत्या के आरोपी दीपक के पिता की हत्या आज से 22 वर्ष पहले हुई थी, इस हत्या में पापर्टी डीलर राजकुमार का नाम सामने आया था, जिसके कारण वह तीन महीने जेल में भी रहा, दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद वह बरी हो गया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजकुमार के पिता हंसराज के कहने पर दीपक के खिलाफ हत्या का आरोप दर्ज कर लिया गया  है. पुलिस ने दीपक और उसके साथ 7 और लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की हुई काले रंग की कार को भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़े 

व्यापम घोटाले के मुख्य आरोपी प्रवीण यादव ने किया सुसाइड

छोटा राजन का बिजनेस पार्टनर निकला जाकिर नाइक

बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर अब एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -