VIDEO: एयरपोर्ट पर फैन को करीब आते देख भड़कीं सारा अली खान
VIDEO: एयरपोर्ट पर फैन को करीब आते देख भड़कीं सारा अली खान
Share:

इस समय कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच सभी को उचित दुरी बनाने से लेकर मास्क पहनने तक के लिए कहा जा रहा है। वैसे इस बीच सभी को अपने घरों में रहने के लिए भी कहा जा रहा है लेकिन फिर भी सेलेब्स को कहीं ना कहीं स्पॉट किया जा रहा है। अब इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान भी एयरपोर्ट पर नजर आईं। वह वेकेशन से वापस लौटी हैं और एयरपोर्ट पर उनका बेहतरीन अंदाज नजर आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

वहीं इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हुआ यूँ कि एयरपोर्ट पर एक फैन ने सारा के करीब आने की कोशिश की तो यह देखकर अभिनेत्री बहुत नाराज हो गईं। जी दरअसल सारा अली खान एयरपोर्ट पर फेस शील्ड और मास्क लगाए जा रही थीं। इसी बीच उनके पास एक फैन आया जो सेल्फी लेना चाहता था लेकिन सारा के पास आते-आते इस फैन ने अपना मास्क उतार दिया। यह देखकर सारा भड़क गईं और उन्होंने फैन से पूछा कि 'ये क्या कर रहे हो?'

उसके बाद हाथ जोड़कर वो फैन को समझाने लगीं कि ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए। यह कहते हुए सारा पैप्स को थैंक्यू करते हुए अपनी कार में बैठ गईं। यह नजारा देखने के बाद सारा के फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अब सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोगों ने सारा के इस फैन के ऐसा करने पर नाराजगी जाहिर की है। वैसे हम आपको बता दें कि सारा बीते दिनों ही अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती करती नजर आई थीं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह अतरंगी रे फिल्म में नजर आने वाली है।

लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल

MP: कलेक्ट्रेट परिसर में कपल ने की शादी, कोरोना मरीजों के लिए दान दिए 11 हजार रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -