MP: कलेक्ट्रेट परिसर में कपल ने की शादी, कोरोना मरीजों के लिए दान दिए 11 हजार रुपए
MP: कलेक्ट्रेट परिसर में कपल ने की शादी, कोरोना मरीजों के लिए दान दिए 11 हजार रुपए
Share:

छिंदवाड़ा: कोरोना काल तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। ऐसे में शादी समारोह भी तेजी से हो रहे हैं। वहीं इन शादी समारोह में कई जगह भीड़ जुट रही और कोरोना नियमों का पालन भी नहीं हो रहा है। अब इन सभी के बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक युगल ने अनोखे अंदाज में शादी की और एक मिसाल पेश कर दी। जी दरअसल इस जोड़े ने कलेक्ट्रेट परिसर में परिवार के 4 लोगों के साथ शादी की। बताया जा रहा है छिंदवाड़ा में सामूहिक वैवाहिक कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है ऐसे में शादी समारोह में सिर्फ 20 लोगों को ही शामिल होने की छूट दी गई है।

ऐसे में शहर के रहने वाले हिमांशु बरमैया और दुल्हन रूपाली बरमैया की शादी 26 अप्रैल को होनी थी। इसके लिए उन्हें सिर्फ 10 लोगों को शादी में शामिल करने की अनुमति मिली, लेकिन उन्होंने सूझभूज से बड़ा ही सराहनीय कदम उठाया। जी दरअसल दोनों ने छिंदवाड़ा में कलेक्ट्रेट परिसर में सादगी पूर्ण तरीके से अधिकारियों की मौजूदगी में शादी की। इसमें परिवार के सिर्फ 4 लोग मौजूद रहे और सभी ने कोविड-19 संक्रमण महामारी को देखते हुए 11 हजार रुपए रोगी कल्याण समिति के लिए एसडीएम अतुल सिंह को दिया।

यह पैसे कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए खर्च होंगे। यह सब जानने के बाद एसडीएम अतुल सिंह ने वर-वधू को शुभकामनाएं दी। इस बारे में एसडीएम अतुल सिंह ने कहा कि, ''इस जोड़े ने युवा जोड़ों ने एक मिसाल पेश की है कोविड-19 संक्रमण के चलते बिना भीड़भाड़ किए दो लोगों में विवाह संपन्न हुआ।'' आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश में बीते बुधवार को 12,758 नए कोरोना केस मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,38,165 हो चुकी है।

25-30 लाख शीशियां मिलने पर ही 18-44 साल की उम्र के लोगों को लगेगा टीका- राजेश टोपे

CM उद्धव ठाकरे ने किया सभी जिलों को अलर्ट, कहा- 'कोरोना की तीसरी लहर के लिए रहें सावधान’

डांस दीवाने 3 PROMO: कंटेस्टेंट्स ने दिया सोनू सूद के प्रयासों को ट्रिब्यूट, रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -